Friday, May 17, 2024
Breaking News
Home » मुख्य समाचार » निस्वार्थ सेवा संस्थान ने बच्चों को बांटे उपहार

निस्वार्थ सेवा संस्थान ने बच्चों को बांटे उपहार

हाथरस, जन सामना ब्यूरो। निस्वार्थ सेवा संस्थान की तरफ से आज 3 सरकारी प्राथमिक विद्यालय जिसमें गांव नयाबांस, रमनपुर बालक और आर्य समाज बागला कालेज रोड पर शामिल है। उक्त स्कूलों में निस्वार्थ सेवा संस्थान ने नये कपडे, जूते, मोजे, मिठाई एवं पटाखों का एक पैकेट बनाकर प्रत्येक छात्र को दीपावली उपहार स्वरूप भेंट दिया गया। छात्रों की संख्या तीनों स्कूलों में मिलाकर तकरीबन 130 थी।
इन कार्यक्रमों में संस्था के संस्थापक सदस्य विष्णु अग्रवाल, सचिव मनीष अग्रवाल, सागर, दिव्यांशु, लक्ष्य, प्रदीप बंसल, प्रवीन, महेश चन्द्र अग्रवाल, प्रतीक, सुरेन्द्र शर्मा, जीत द्विवेदी, मोहित गर्ग, महिलाओं में श्रीमती सुमनलता, अंजली अग्रवाल, तनुजा मित्तल, शालिनी अग्रवाल, गीता वाष्र्णेय आदि शामिल थे वहीं मुख्य अतिथियों में विष्णु गौतम, मुरारीलाल राठौर शामिल थे।
वक्ताओं ने कहा कि निस्वार्थ सेवा संस्थान का हमेशा से समाज में सहयोग करने का उद्देश्य रहा है। जाडों में कम्बल बांटना और गौ सेवा के लिए हमेशा तत्पर रहना, ऐसा हमारा संगठन का लक्ष्य है। सुरभि गौशाला, गोवर्धन जहां पर अधिकांश विकलांग गाय हैं वहां हमारा संगठन गत कई वर्षो से कार्य कर रहा है।
संस्थापक सदस्य श्री विष्णु अग्रवाल ने बच्चों को रेगुलर स्कूल आने के लिए प्रोत्साहित किया और सभी लोगों से बेटी पढाओ बेटी बचाओ आन्दोलन में सहयोग करने की अपील की। संस्था के सचिव मनीष अग्रवाल ने सभी बच्चों को पटाखे सावधानी से चलाने के सम्बंध में निर्देश दिये और उन्होंने दिवाली पर अलग-अलग प्रकार के कार्यक्रमों को आयोजित करने की बात कही।